कॉफी विद करण सीजन सिक्स की शुरुआत हो चुकी है। इस सीजन के पहले एपिसोड में दीपिका और आलिया भट्ट ने ग्रैंड एंट्री ली थी, जिसके बाद बॉलीवुड के कई राज़ लोगों के सामने आए थे। जैसा की सभी जानते हैं, आलिया भट्ट इन दिनों रणबीर कपूर को डेट कर रही है, जो दीपिका पादुकोण के एक्स बॉयफ्रेंड रह चुके हैं। यही वजह है कि इन दोनों एक्ट्रेसेस को एक साथ देखने का लोगों का सपना आखिरकार का पूरा हो गया। इस सीज़न के शुरुआत में ही करण जौहर ने एक बड़ा धमाका किया है और इस एक्साइटमेंट को आगे बढ़ाते हुए करण ने दूसरे एपिसोड में अक्षय कुमार और रणवीर सिंह को इनवाइट किया है।
इस एपिसोड का टीज़र हाल ही में सोशल मीडिया पर शेयर किया गया, जो अब सोशल मीडिया पर टॉप ट्रेंड पर है। जैसा कि सभी जानते हैं रणवीर सिंह और अक्षय कुमार दोनों ही हाजिरजवाबी के लिए जाने जाते हैं। ऐसे में इस शो को का इंतजार लोग बड़ी बेसब्री से कर रहे हैं।

इस टीज़र में अक्षय ने रणवीर को दीपिका के नाम से कई बार छेड़ा, जिसमें उन्होंने मजाक करते हुए कहा, ‘इस इंसान के साथ रहना मुश्किल है, दीपिका की दाद देनी होगी।’ शायद आप नहीं जानते होंगे कि रणवीर और अक्षय का यह रिश्ता बेहद पुराना है। 2016 में एक तस्वीर रणवीर कपूर ने शेयर की थी, जिसमें अक्षय कुमार के साथ फैन ब्वॉय की तरह दिखाई दे रहे हैं। यह तब का वक्त था जब वे अक्षय कुमार के साथ ऑटोग्राफ लेने के लिए रोए थे।

जैसा कि सभी जानते हैं कॉफी विद करण में सेलिब्रिटीज़ अपने कई छुपे हुए राज़ लोगों के सामने लाते हैं और साथ ही एक दूसरे को लेकर ऐसी कई बातें कह जाते हैं, जो बॉलीवुड में बड़ी खबर बन जाती है। कॉफी विद करण के सीजन सिक्स की पूरी लिस्ट एक से बढ़कर एक है, जिसमें लोगों को वह सब देखने मिलेगा जो उन्होंने पहले किसी सीज़न में नहीं देखा।
कॉफी विद करण में दीपिका पादुकोण और आलिया भट्ट के अलावा अक्षय कुमार और रणवीर सिंह तो होंगे ही, साथ ही इसमें कई जानी-मानी जोड़ियां दिखाई देंगी, जिसमें सैफ अली खान और सारा अली खान भी एक होंगे। जैसा कि सभी जानते हैं सारा जल्दी बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली है और इसीलिए फिल्म के पहले करण के शो से ही वह ऑन स्क्रीन नज़र आएंगी।
इसी लिस्ट में जान्हवी कपूर और अर्जुन कपूर का नाम भी सामने आया है।पहली बार भाई बहन की यह जोड़ी दिखने वाली है। आपने जान्हवी कपूर को धड़क में देखा होगा और यह पहली बार है जब अर्जुन कपूर के साथ वे स्क्रीन शेयर करती हुई नज़र आएंगी।
वरुण धवन और कैटरीना कैफ की लिस्ट में से एक हैं। करण जौहर ने दोनों के साथ एक तस्वीर खींची थी। शो में यह दोनों सेलिब्रिटी बड़े खुलासे करते नज़र आएंगे। साथ ही इस शो में परफेक्ट बनाने के लिए मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान भी आने वाले हैं। क्योंकि आमिर शो के स्पेशल गेस्ट हैं इसीलिए वे जोड़ी की तरह नहीं, बल्कि सोलो हाजिर होंगे।बता दें कि इसके पहले वे दो बार करण के शो पर आ चुके हैं।
अब देखना यह होगा कि कॉफी विद करण सीज़न सिक्स में इन सेलेब को लेकर और क्या खुलासे होते हैं।
मेरी आवाज़ ही पहचान है! संगीत मेरी कल्पना को पंख देता है.. किताबी कीड़ा, अडिग, जिद्दी, मां की दुलारी.. प्राणी प्रेम ऐसा कि लोग मुझे लगभग पागल समझते हैं! खाने के लिए जीनेवाली और हद दर्जे की बातूनी.. लेकिन मेरा लेखन आपको बोर नहीं करेगा..