कंगना और उनके ‘सिली एक्स’ रितिक के बीच की तनातनी और लड़ाई कब बॉक्स ऑफिस पर आ गई है। दरअसल कंगना की फिल्म अब रितिक की फिल्म से अगले साल जनवरी में टक्कर लेने आ रही हैं। कंगना की फिल्म ‘मणिकर्णिका – द क्वीन ऑफ झांसी’ की रिलीज़ का एलान आज ही किया गया। ये फिल्म 25 जनवरी को उसी दिन रिलीज़ की जा रही हैं, जिस दिन रितिक रोशन की ‘सुपर 30’ बाक्स ऑफिस पर रिलीज़ हो रही थी।

बॉक्स ऑफ़िस पर आ रही कंगना रनौत की यह फिल्म, जहां झांसी की रानी लक्ष्मीबाई की ज़िंदगी पर आधारित एक बायोपिक है, वहीं रितिक की फिल्म ‘सुपर 30’ भी मेथमेटीशियन आनन्द कुमार की ज़िंदगी पर आधारित एक बॉयोपिक ही है, ज़ाहिर है कि यह रितिक और कंगना के साथ साथ, दो बायोपिक की टक्कर है।

तलवार और दिमाग की होगी ये टक्कर

kangana-and-hrithik-together
दोनों के बीच असली ज़िंदगी में भी लीगल वॉर चल रही है

कंगना की फिल्म ‘मणिकर्णिका – द क्वीन ऑफ झांसी’ काफी समय से चर्चा में थी।  ये फिल्म जहां तलवार और साहस की कहानी बयान करती हैं, वहीं रितिक की फिल्म दिमाग के ताकत की कहानी को बयान करेगी।  दिमाग और तलवार के बीच की ये टक्कर कितनी दिलचस्प होगी यह तो समय ही बताएगा, लेकिन यह तो तय है कि कंगना और रितिक के जुड़े होने की वजह से यह टक्कर काफी खास है।

जहां फिल्म ‘सुपर 30’ के कुछ अंश शूट करना अभी बाकी हैं, वहीं कंगना की यह फिल्म बहुत पहले पूरी हो चुकी है। इस फिल्म को पहले अप्रैल में रिलीज़ किया जाना था, जिसे बाद में 15 अगस्त को रिलीज़ करने की प्लानिंग तो की गई, लेकिन अब इसकी घोषणा अगले साल के लिए कर दी गई है। इस फिल्म का पहला टीज़र 15 अगस्त को देखने को मिलेगा

दरअसल रितिक और कंगना, पिछले कुछ समय से काफी चर्चा में रह चुके हैं। दोनों के बीच, उनकी निज़ी ज़िन्दगी को लेकर चल रहे कई आरोप- प्रत्यारोपो के बाद, इन दोनों का मामला अब लीगल तौर पर चल रहा है। ऐसे में इस बात मे कोई दो राय नहीं है कि इस लड़ाई को बॉक्स ऑफिस पर देखना काफी मज़ेदार होगा।

HFT हिन्दी की एडिटर, मनमौजी, हठी लेकिन मेहनती..उड़ नही सकती लेकिन मेरी कल्पनाशक्ति को उड़ने से कोई नहीं रोक सकता। अपने महिला होने पर मुझे सबसे ज्यादा गर्व है। लिखना मेरा शौक है। लिखने के अलावा बेटे के साथ गप्पे मारना और खेलना मुझे बेहद पसंद है।