फिल्म बदला में अपनी दमदार परफॉर्मेंस के जरिए लोगों का दिल जीत चुकी तापसी पन्नू जल्द ही अपनी अगली थ्रिलर फिल्म गेम ओवर में दिखाई देंगी। तापसी की इस फिल्म का ट्रेलर हाल ही में यूट्यूब पर तहलका मचा रहा है। यह फिल्म अन्य फिल्मों से अलग है, जो अपने आप में अलग कहानी कहती है। गेम ओवर का यह ट्रेलर हाल ही में सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है, जिसे लोग हाथों-हाथ शेयर करने में पीछे नहीं हट रहे। आप भी देखिए गेम ओवर का यह ट्रेलर।

क्या कहता है ये ट्रेलर वीडियो?

इस वीडियो में तापसी अपने खूबसूरत अभिनय से लोगों का दिल जीती हुई नजर आ रही है। 2 मिनट 14 सेकंड के वीडियो में आपके भी डर की सीमा पार हो सकती है। यह एक ऐसा ट्रेलर है, जिसे देखने के बाद आप रात को चैन से सो नहीं पाएंगे। यह पूरा ट्रेलर अंधेरे में बनाया हुआ है, जिसकी कहानी स्टोर रूम से शुरू होती है। इसमें तापसी को एक गंभीर बीमारी का मरीज़ दिखाया गया है। जिसे एंज़ायटी और निक्टोफोबिया का नाम दिया गया है। इस ट्रेलर के अंत में तापसी को व्हील चेयर पर बैठा दिखाया जाता है। इस ट्रेलर को देखने के बाद कोई भी व्यक्ति थोड़ी देर के लिए से सहम सकता है, क्योंकि ये एक डार्क थ्रिलर है।

कुछ खास बातें

गेम ओवर का डायरेक्शन अश्विन सरवनन ने किया है, जिसे हिंदी, तमिल, तेलुगू तीनों भाषाओं में बड़े पर्दे पर रिलीज़ किया जाएगा। तेलुगू ट्रेलर में राणा दुगुबत्ती और तमिल में धनुष, तापसी का साथ निभाते हुए दिखाई देंगे। यह फिल्म 14 जून को बड़े पर्दे पर रिलीज़ होगी।

मेरी आवाज़ ही पहचान है! संगीत मेरी कल्पना को पंख देता है.. किताबी कीड़ा, अडिग, जिद्दी, मां की दुलारी.. प्राणी प्रेम ऐसा कि लोग मुझे लगभग पागल समझते हैं! खाने के लिए जीनेवाली और हद दर्जे की बातूनी.. लेकिन मेरा लेखन आपको बोर नहीं करेगा..