अभिनेता आयुष्मान खुराना और अभिनेत्री राधिका आप्टे अपनी आगामी फिल्म ‘अंधाधुंध’ को लेकर बेहद एक्साइटेड हैं। इस फिल्म का ट्रेलर दो दिन पहले लॉन्च किया गया। इस फिल्म को को जाने-माने डायरेक्टर श्रीराम राघवन ने डायरेक्ट किया है। फिल्म के ट्रेलर में जहां एक ओर आयुष्मान एक अंधे इंसान की भूमिका में नज़र आ रहे हैं, वहीं राधिका उनकी लेडी लव के तौर पर दिखाई देंगी।
देखिये अंधाधुंध ट्रेलर का ये वीडियो

सोशल मीडिया पर है नंबर वन 
खास बात यह है कि इस ट्रेलर के रिलीज़ होते ही सोशल मीडिया पर यह ट्रैंड कर रहा है। YouTube पर जहां पहले नंबर पर ट्रेंडिंग है। आयुष्मान के फैंस इस फिल्म को लेकर बेसब्र हैं, ज़ाहिर है फिल्म का यह ट्रेलर सोशल मीडिया पर तेज़ी से शेयर किया जा रहा है।
ऐसा है ट्रेलर 
आयुष्मान खुराना राधिका आप्टे पहली बार एक फिल्म में साथ नज़र आने वाले हैं। दोनों की यह फिल्म बेहद दिलचस्प नज़र आ रही है। शुरुआत में आयुष्मान कहते हुए नज़र आ रहे हैं, ‘अंधा होने की प्रॉब्लम तो सबको पता है, पर फायदा मैं बताता हूं।’ इस डायलॉग के बाद एक पियानो आर्टिस्ट के रूप में आयुष्मान कि जिंदगी में एक लड़की की एंट्री होती है। वहीं दूसरी ओर इस फिल्म में तब्बू को भी बड़े ही बोल्ड अवतार में दिखाया गया है।
ट्विटर पर हुई थी चर्चा 
कुछ समय पहले आयुष्मान खुराना ने अपने ट्विटर अकाउंट पर इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ किया था। साथ ही उन्होंने इसके कैप्शन में लिखा था, ‘आप नहीं देख सकते जो मैं देख सकता हूं। या शायद आप देख सकते हैं! खुद के लिए देखें।’
पियानो की ट्रेनिंग ले चुके हैं आयुष्मान 
बता दें कि आयुष्मान ने अपने किरदार को निभाने के लिए 2 महीने तक पियानो की ट्रेनिंग ली थी। यह फिल्म 5 अक्टूबर 2018 को रिलीज़ होने वाली है।