अभिनेत्री आलिया भट्ट ने अपने यूट्यूब चैनल की शुरुआत की है। खास बात है कि यह चैनल यूं तो उन्होने एक ही दिन पहले लांच किया है, लेकिन एक ही दिन में उसके कई फॉलोअर्स हो चुके हैं। अपने चैनल पर पहले ही दिन अपलोड किए गए वीडियो में आलिया ने अपने फैंस को इस प्लेटफॉर्म पर अपनी निज़ी ज़िंदगी से जुड़ी चीजें परोसने का वादा किया है। इतना ही नहीं अपने इस पहले वीडियो में भी उन्होनें खुद से जुड़ी कई अनोखी चीज़ो को शेयर भी किया है। आप भी देखे उनके इस यूट्यूब वीडियो की झलक।

इस वीडियो में जिस चीज़ ने सभी का ध्यान आकर्षित किया है, वो है पीली साड़ी में टिप-टिप बरसा पानी पर डांस करती आलिया। रविना और अक्षय कुमार की फिल्म मोहरा के इस हिट गीत पर आलिया इस वीडियो में थिरकती नज़र आ रही हैं, जिस कई लोगों ने पसंद किया है। अपने इंस्टाग्राम पर अपने यूट्यूब चैनल को लांच करने की जानकारी देते हुए आलिया ने लिखा ‘कुछ नया, कुछ मजेदार, कुछ यूट्यूब पर। बनारस में फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग के दौरान उनका मेकअप या फिर उनके साथ काम कर रही टीम ही क्यों ना हो, उन सब के बारे में आलिया ने अपने इस पहले ही वीडियो में दर्शकों को दिखाया है। आने वाले दिनों में आलिया इस चैनल पर फैशन, फिटनेस से जुड़े वीडियो भी अपने फैंस के साथ शेयर करेंगी.

फिलहाल आलिया फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग में व्यस्त है। अयान मुखर्जी निर्देशित इस फिल्म में उनके साथ रणबीर कपूर देखने को मिलेंगे। यह फिल्म इस साल 20 दिसंबर को रिलीज़ होगी। इस फिल्म के अलावा आलिया अगले साल ईद पर रिलीज़ होने वाली फिल्म इंशाअल्लाह में नज़र आएंगी, जो ईद पर रिलीज़ होगी। यह पहली बार होगा कि आलिया सलमान खान के साथ काम कर रही हैं। हालांकि ट्वीटर और इंस्टाग्राम की सफलता के बाद अब देखना होगा कि आलिया के इस यूट्यूब चैनल पर उनको कितने फॉलोअर्स मिलते हैं।

HFT हिन्दी की एडिटर, मनमौजी, हठी लेकिन मेहनती..उड़ नही सकती लेकिन मेरी कल्पनाशक्ति को उड़ने से कोई नहीं रोक सकता। अपने महिला होने पर मुझे सबसे ज्यादा गर्व है। लिखना मेरा शौक है। लिखने के अलावा बेटे के साथ गप्पे मारना और खेलना मुझे बेहद पसंद है।